लोकसभा चुनाव के लिए बांदीपोरा प्रशासन तैयार, जिले में 3 निर्वाचन क्षेत्रों में 312 मतदान केंद्र

3/18/2024 4:22:21 PM

बांदीपोरा ( मीर आफताब): बांदीपोरा में तीन निर्वाचन क्षेत्रों बांदीपोरा, सोनवारी और गुरेज के लिए 312 मतदान केंद्र हैं, जिनमें सोनावारी में 144 मतदान केंद्र, बांदीपोरा में 137 और गुरेज में 31 मतदान केंद्र हैं। बांदीपोरा के डिप्टी कमीश्नर शकील-उर-रहमान ने आज मिनी सचिवालय बांदीपोरा में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि ये 312 मतदान केंद्र जिले भर में 212 स्थानों पर हैं।

"हमारे पास तीन निर्वाचन क्षेत्रों में 282 महत्वपूर्ण मतदान केंद्र हैं, जिनमें से 312 मतदान केंद्रों में से 67 मतदान केंद्र गंभीर रूप से मतदाता मतदान पर निर्भर हैं, जहां पिछले चुनावों में न्यूनतम मतदान दर्ज किया गया था। उन्होंने आश्वासन दिया कि सभी मतदान केंद्रों पर वे सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं जो भारत निर्वाचन आयोग द्वारा अनिवार्य की गई हैं।

विशेष रूप से बांदीपोरा जिला प्रशासन के कल के एक आदेश में राजनीतिक दलों द्वारा आधिकारिक वाहनों के उपयोग पर प्रतिबंध लगाया गया है और सभी लाइसेंस प्राप्त बंदूक धारकों को लोक सभा चुनाव से पहले जमा कराने का निर्देश दिया गया है। आदेश में आगे कहा गया है कि इन निर्देशों का सभी संबंधित सरकारी विभागों, राजनीतिक दलों, उम्मीदवारों आदि द्वारा सख्ती से पालन किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः- Samba: जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर पलटी महिंद्रा लोड कैरियर, मची चीख-पुकार


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News