विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा, पार्टी के घोषणा पत्र में जनता के लिए होगा यह सब

Monday, Aug 05, 2024-10:35 AM (IST)

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा ने घोषणा पत्र तैयार करने का सिलसिला शुरू कर दिया है। रविवार को केंद्रीय मंत्री एवं चुनाव प्रभारी जी. कृष्ण रेड्डी की मौजूदगी में हुई बैठक में घोषणा पत्र में शामिल किए जाने वाले बिंदुओं पर चर्चा हुई और कई फैसले लिए गए।

यह भी पढ़ें :  श्री बुड्ढा अमरनाथ यात्रा: वार्षिक त्रिशूल यात्रा में उमड़ा आस्था का जनसैलाब

प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना ने बैठक के पश्चात बताया कि भाजपा का घोषणा पत्र जनता का घोषणा पत्र बने, इसके लिए जम्मू-कश्मीर में रहने वाले हर वर्ग तक भाजपा पहुंचेंगी। उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र में अगले 5 साल का रोडमैप रहेगा ताकि विधानसभा चुनाव जीतने के बाद भाजपा रोडमैप के तहत जनता के मसलों का हल कर जम्मू-कश्मीर को प्रगति और शांति की राह पर अग्रसर कर सकें।

यह भी पढ़ें :  सरेआम बेच रहा था अवैध शराब, पुलिस ने इतने क्वार्टरों सहित किया Arrest

इस अवसर पर जी. कृष्ण रेड्डी ने कहा कि अनुच्छेद 370 की समाप्ति के बाद जम्मू-कश्मीर में विकास की गति तेज हुई है। बड़े-बड़े संस्थान यहां स्थापित हुए हैं। शांति बहाली हो रही है। विधानसभा चुनाव में भाजपा बड़ी जीत दर्ज करे इसके लिए हर मुमकिन कदम उठाए जाएंगे। कमेटी में समिति के अध्यक्ष डा. निर्मल सिंह, भाजपा के महासचिव विबोध गुप्ता, डा. देवेंद्र मनेयाल, अशोक कौल, सुनील शर्मा, प्रिया सेठी आदि मौजूद थे।

 


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News