LoC पर भारतीय सेना का Action, पाकिस्तानी ड्रोन और संदिग्ध व्यक्ति दिखने पर की Firing

4/1/2024 11:55:55 AM

राजौरी(शिवम बक्शी): जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के सुंदरबनी इलाके में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास दो अलग-अलग स्थानों पर एक पाकिस्तानी ड्रोन और संदिग्ध व्यक्तियों की आवाजाही देखने के बाद सुरक्षा बलों ने गोलीबारी की। उक्त जानकारी अधिकारियों ने सोमवार को दी।

यह भी पढ़ें :  न्यू एजुकेशन पॉलिसी ने चिंता में डाले छात्रों के माता-पिता, जानें क्या है मामला

अधिकारियों ने जानकारी बताया कि सुंदरबनी के आगे के इलाके में ड्रोन की मूवमेंट देखी गई, वहीं रविवार और सोमवार की मध्यरात्रि के दौरान केरी सेक्टर में कुछ लोग जो आतंकवादी भी हो सकते हैं की संदिग्ध गतिविधियां भी देखी गईं। उन्होंने आगे बताया कि सैनिकों ने भारतीय क्षेत्र में घुसते ही एक पाकिस्तानी क्वाडकॉप्टर को मार गिराने के लिए कम-से-कम 3-4 राउंड फायरिंग की, लेकिन गोलीबारी के कारण वह नियंत्रण रेखा के दूसरी ओर लौट गया।

यह भी पढ़ें :  जम्मू-कश्मीर : नहीं मिलेगी बारिश और हिमपात से राहत, जानें आने वाले दिनों का हाल

केरी सेक्टर में सीमा पार से घुसपैठ की कोशिश कर रहे कुछ लोगों की संदिग्ध गतिविधि का पता चलने के बाद सैनिकों ने उन पर राउंड फायरिंग की, लेकिन वे भी पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की ओर भाग गए। अधिकारियों ने बताया कि बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया ताकि अगर कोई ड्रोन न गिरा हो या संदिग्ध व्यक्तियों ने कोई चीज छोड़ी हो तो उसे पकड़ा जा सके। वहीं खबर लिखे जने तक सर्च ऑपरेशन जारी था।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News