चुनाव में बाधा डालने वालों को निर्वाचन अधिकारी की चेतावनी, Plan-B होगा जारी

Thursday, Sep 26, 2024-04:35 PM (IST)

जम्मू-कश्मीर: मुख्य निर्वाचन अधिकारी, जम्मू-कश्मीर पी.के. पोल ने गुरुवार को बांदीपुरा में कहा कि यदि उत्तरी कश्मीर के सीमावर्ती क्षेत्रों में चुनाव के दौरान कोई व्यवधान हुआ तो हम प्लान-बी के साथ तैयार हैं, हमें उम्मीद है कि पहले और दूसरे चरण की तरह शांतिपूर्ण चुनाव होंगे।

बांदीपुरा में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते हुए पी.के. पोल ने कहा कि घाटी में विधानसभा चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हुए, क्योंकि लोगों और सुरक्षा बलों ने शांति बनाए रखी।

ये भी पढे़ं: Neha Kakkar के साथ divorce पर Rohanpreet Singh ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, क्या है असल बात किया खुलासा

उन्होंने लोगों के विकास के लिए मतदान के महत्व पर जोर दिया और उम्मीद जताई कि इस विधानसभा चुनाव में बांदीपुरा में मतदान प्रतिशत रिकॉर्ड तोड़ होगा।

"घाटी में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हुआ, लोग अब वोट डालने के लिए लंबी कतारों में इंतजार कर रहे हैं। लोग लोकतंत्र में भाग लेकर खुश हैं।"  उन्होंने कहा कि बांदीपुरा जिले में 312 मतदान केंद्र बनाए गए हैं और चुनाव आयोग ने 1 अक्तूबर को होने वाले मतदान के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं। "मैंने आज सीमावर्ती क्षेत्रों का भी दौरा किया है। लोग चुनाव के दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।" कार्यक्रम में सैंकड़ों छात्र शामिल हुए, जो पहली बार मतदान कर रहे थे, जिन्होंने मतदाता जागरूकता बढ़ाने के लिए कई नाटक और अन्य कार्यक्रम प्रस्तुत किए। उन्होंने कहा, "हमारी सीमाएं अभी तक शांतिपूर्ण हैं, हमें उम्मीद है कि मतदान के दिन भी यह शांतिपूर्ण रहेंगी।"

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News