जंगली जानवर ने महिला को उतारा मौ*त के घाट, 1 महीने में दूसरी घटना, इलाके में दहशत

Saturday, Aug 24, 2024-07:48 PM (IST)

पुंछ  ( धनुज शर्मा ) : जिले की मंडी में जंगली रीछ के हमले थमने का नाम नहीं ले रहे।  जिस कारण लोगों की जान मुश्किल में पड़ी है। वहीं एक महीने के अंदर जंगली रीछ द्वारा दो लोगों को मौत के घाट उतारा गया है। जिस कारण लोगों में भय तथा दहशत का माहौल है। 

ये भी पढ़ें: विस चुनाव : सक्रिय हुआ आबकारी विभाग, पंजाब व हिमाचल के साथ मिलकर बनाया जा रहा Plan

शनिवार देर शाम एक बार से रीछ के हमले में 40 वर्षीय महिला की दर्दनाक मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार देर शाम जिले की मंडी तहसील के चिकड़ीबन निवासी ताजीम अख्तर अपने मवेशियों के लिए घास काटने के लिए गई हुई थी। इसी बीच वहां पर घात लगाए बैठे जंगली रीछ ने महिला पर हमला कर दिया और महिला को उठाकर पहाड़ से नीचे फैंक दिया। वहीं महिला की चीख पुकार सुन आस-पास के लोग फौरन मौके पर पहुंचे जिन्हें देख रीछ भाग गया। वहीं महिला को उठाकर फौरन लोगों ने उपचार हेतु निकटवर्ती अस्पताल पहुंचाया जहां पर महिला को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

ये भी पढे़ंः Breaking news: सोपोर में सुरक्षा बलों पर आतंकी हमला, जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी ढेर

महिला की मौत की सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र में दहशत एवं तनाव का माहौल बन गया है। वहीं लोगों का कहना था कि लगातार क्षेत्र में जंगली रीछ के हमले बड़ रहे हैं, जिसमें लोगों को अपनी जान से भी हाथ गंवाना पड़ रहा है, परंतु विभाग द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा जो दुख की बात है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News