जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, हैंड ग्रेनेड और भारी मात्रा में युद्ध सामग्री सहित एक गिरफ्तार

3/21/2024 10:41:29 AM

कुपवाड़ा(अहमद): आतंकवाद के खिलाफ जम्मू-कश्मीर पुलिस, बी.एस.एफ. और भारतीय सेना को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुपवाड़ा के खुरहामा इलाके में 4 हैंड ग्रेनेड और हथियारों सहित एक व्यक्ति जबकि रंगवार में भारी मात्रा में हथियारों सहित एक व्यक्ति गिरफ्तार किया गया है। इस बात की जानकारी भारतीय सेना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट कर दी।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार कुपवाड़ा के खुरहामा इलाके में किसी संदिग्ध व्यक्ति के छुपे होने की खुफिया जानकारी हासिल हुई थी। इस जानकारी पर तुरंत कार्रवाई करते हुए भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा के खुरहामा में एक ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया। इस ऑपरेशन दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। इस दौरान आरोपी से 4 हैंड ग्रेनेड और अन्य युद्ध सामग्री बरामद की। जम्मू पुलिस आरोपी से आगे की पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

वहीं एक और मामले में कुपवाड़ा के रंगवार में बी.एस.एफ., जम्मू-कश्मीर पुलिस और भारतीय सेना को भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। जानकारी के अनुसार किसी खुफिया जानकारी के मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बी.एस.एफ. और भारतीय सेना के साथ मिलकर रंगवार में एक ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया। इस ऑपरेशन दौरान एक ठिकाने से एक 9 एम.एम. पिस्तौल के साथ 29 राउंड की एक मैगजीन, ए.के. 47/400 राउंड की 1 मैगजीन, 1 आई.ई.डी., 1 हैंड ग्रेनेड और अन्य युद्ध में इस्तेमाल होने वाली सामग्री बरामद हुई है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News