सूरनकोट पुलिस ने चोरी के वाहनों के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

3/28/2024 7:18:28 PM

पुंछ: सूरनकोट पुलिस द्वारा चोरी के एक मामले पर कार्रवाई करते हुए एक वाहन चोर को पकड़ा गया है, जिसके कब्जे से पुलिस द्वारा चोरी के 4 दोपहिया वाहन भी जब्त किए गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरनकोट थाने में एफ .आई.आर. नंबर 40/2024 अंडर सैक्शन 379 के तहत एक मामला दर्ज किया गया था, जिस पर एस.एस.पी. पुंछ युगल कुमार मिन्हास के दिशा-निर्देश पर एस.डी.पी.ओ. सूरनकोट हमीद अली बान्डे एवं थाना प्रभारी सूरनकोट मुख्तयार अली की अध्यक्षता में विशेष दस्ते का गठन किया गया।  जिसके बाद मामले के हल हेतु कार्रवाई शुरू की गई। पुलिस के विशेष दस्ते द्वारा सुबूत एकत्रित करते हुए कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए जांच को आगे बढ़ाया।

ये भी पढ़ेंः- अमरनाथ यात्रियों के लिए सुकून भरी खबर, श्रद्धालुओं की मदद के लिए तैयार हो रही विशेष प्रकार की टीम, देखें तस्वीरें

इस दौरान पुलिस ने शक के आधार पर मोहम्मद आशिक पुत्र मोहम्मद असलम निवासी कालाबन तहसील मेंढर को हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ शुरू की, जिसमें उक्त युवक द्वारा अपने अपराध को स्वीकार कर लिया गया। पुलिस ने उक्त युवक से 4 चोरी के दोपहिया वाहन भी जब्त किए। उसके बाद उक्त युवक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की गई। वहीं स्थानीय निवासियों द्वारा पुलिस की इस कार्रवाई की प्रशंसा करते हुए पुलिस का आभार व्यक्त किया गया।

ये भी पढ़ेंः-  Kashmir news:बांदीपोरा के गुरेज इलाके में बर्फ हटाने का काम शुरू, स्थानीय लोगों ने ली राहत की सांस

 

ये भी पढ़ेंः- Udhampur News:लाइसेंस धारकों को 7  दिन में हथियार जमा कराने के सख्त आदेश

 

Neetu Bala

Advertising