Kulgam Breaking : सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक और आतंकी कमांडर

5/9/2024 9:51:09 AM

कुलगाम(मीर आफताब): कुलगाम के रेडवानी इलाके में 24 घंटे से अधिक समय तक शांति रहने के बाद फिर से शुरू हुई मुठभेड़ में तीसरा आतंकवादी मारा गया।

अधिकारियों ने जानकारी देते बताया कि इस गांव में 45 घंटे से चल रही मुठभेड़ अभी भी जारी है। साथ ही घटनास्थल पर तलाशी अभियान अभी भी जारी है। एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल पर छिपे तीसरे आतंकवादी को मार गिराया गया, जिसकी पहचान श्रीनगर के लश्कर कमांडर मोमिन मेहराज के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि 24 घंटे बाद फिर से मुठभेड़ शुरू हुई, जब छिपे हुए आतंकवादी ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जो लश्कर-ए-तैयबा के एक शीर्ष कमांडर सहित दो आतंकवादियों को मारने के बाद तलाशी अभियान चला रहे थे।

दो दिन पहले इसी स्थान पर हुई मुठभेड़ में लश्कर/टीआरएफ के दो आतंकवादी मारे गए थे, जिनमें शीर्ष कमांडर बासित डार भी शामिल था, जिसके सिर पर 10 लाख रुपये का इनाम था। मुठभेड़ सोमवार शाम को शुरू हुई और करीब 45 घंटे तक जारी रही। इससे पहले, अधिकारियों ने बताया था कि इलाके में तलाशी अभियान के दौरान मुठभेड़ स्थल से दो शव बरामद किए गए हैं। हालांकि, 24 घंटे से अधिक समय की शांति के बाद, फिर से गोलीबारी शुरू हो गई, जब मलबा साफ किया जा रहा था, तभी एक छिपे हुए आतंकवादी ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई और इस दौरान श्रीनगर का लश्कर कमांडर मोमिन मेहराज मारा गया।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News