जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने ध्वस्त किया आतंकी ठिकाना, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद (VIDEO)

3/12/2024 10:53:06 AM

पुंछ: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों ने सुरनकोट इलाके में एक बड़े आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान उन्हें 7 आईईडी और एक वायरलेस फोन भी बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें : चुनाव आयोग का दल जम्मू-कश्मीर दौरे पर, लोकसभा चुनावों का लेंगे जायजा

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिले की सुरनकोट तहसील में सुरक्षाबलों ने जंगल में बने आतंकी ठिकाने को ध्वस्त कर दिया। इस दौरान उन्होंने जंगल में एक चट्टान के नीचे छिपाकर रखी 7 आईईडी बरामद की है। आतंकियों का यह ठिकाना दारा सांगला में गुफा के अंदर था। भारी मात्रा में मिली विस्फोटक सामग्री से यह साबित होता है कि आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। 

बता दें कि सुरक्षाबलों को खुफिया विभाग से जानकारी मिली थी कि सुरनकोट के दरा सांगला गांव में आतंकियों ने ठिकाने बनाकर विस्फोटक छिपा रखे हैं। इसी सूचना के आधार पर रविवार को सेना की राष्ट्रीय राइफल्स बटालियन, सुरनकोट पुलिस की एसओजी दल और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने सुबह दरा सांगला गांव में जंगली इलाके की घेराबंदी कर बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान छेड़ा। दोपहर को सांगला में जंगली क्षेत्र के पास जेरत पीर तंतोला में नाले किनारे चट्टानों के बीच आतंकी ठिकाने को खोज निकाला। जहां से विस्फोटक सामग्री बरामद की गई।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News