कठुआ में पुलिस और गैंगस्टरों की मुठभेड़ में 1 Gangster ढेर, PSI भी हुआ शहीद

4/3/2024 10:07:48 AM

कठुआ(अजय): कठुआ के जीएमसी परिसर में देर रात करीब साढ़े दस बजे जिला सांबा की रामगढ़ पुलिस और गैंगस्टर के बीच हुई मुठभेड़ में एक गैंगस्टर की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान एक पुलिस के सब इंस्पेक्टर दीपक शर्मा भी गंभीर रूप से घायल हुए थे। अब जानकारी मिली है कि इलाज दौरान उनकी मौत हो गई है। वहीं मुठभेड़ के बाद पुलिस ने हमलावरों को दबोचने के लिए पूरे जिले में नाकेबंदी कर दी है ताकि हमलावर कहीं से भागने का प्रयास न कर पाएं।

सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार जिला सांबा के इलाके रामगढ़ में 25 दिसंबर 2023 को गैंगस्टर अपने विरोधी गुट के अक्षय शर्मा का सरेआम मर्डर कर देते हैं। कइयों की गिरफ्तारी के बाद अब अन्य कुछ फरार चल रहे थे और ऐसे में अक्षय हत्याकांड में संलिप्त गैंगस्टरों के हथियारों की खेप लाने की सूचना रामगढ़ पुलिस को मिल गई थी। हथियारों का दूसरे सदस्यों को आदान प्रदान जीएमसी परिसर कठुआ में होना तय हुआ था जिसकी भनक रामगढ़ पुलिस को लग गई थी। इसके चलते पुलिस परिसर में उस स्थान पर पहले से ही सादी वर्दी में नाका लगा कर बैठी थी।

जैसे ही गैंगस्टर के सदस्य वहां पहुंचे तो वे पुलिस को देखकर बौखला गए और गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिससे मौके पर मुठभेड़ हो गई। फायरिंग करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए थे। इस मुठभेड़ में एक गैंगस्टर की मौत हो गई और पीएसआई दीपक शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। कठुआ में मुठभेड़ की सूचना मिलते ही जिला मुख्यालय से एसएसपी शिवदीप सिंह जंवाल और बड़ी संख्या में पुलिस बल वहां पहुंचे। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल हुए दीपक को पठानकोट में शिफ्ट किया था। सिर पर गंभीर चोटें लगने के कारण इलाज दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं अभी तक गैंगस्टर की पहचान नहीं हो पाई है।

Sunita sarangal

Advertising