Kashmir के इस जिले में चली ताबड़तोड़ गोलियां, जवानों ने मार गिराए 2 Terrorists

Saturday, Oct 05, 2024-10:03 AM (IST)

कुपवाड़ा(मीर आफताब): सुरक्षाबलों (Security Forces) ने शनिवार को कहा कि उन्होंने उत्तरी कश्मीर के सीमांत कुपवाड़ा (Kupwara) जिले में नियंत्रण रेखा पर दो घुसपैठियों (Intruders) को मार गिराया।

एक अधिकारी ने जानकारी देते बताया कि संभावित घुसपैठ की कोशिशों के संबंध में खुफिया जानकारी के आधार पर भारतीय सेना (Indian Army) और जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) ने 04-05 अक्टूबर 2024 की रात को कुपवाड़ा के गुगलधार में एक संयुक्त अभियान शुरू किया। सतर्क सैनिकों (Soldiers) ने संदिग्ध गतिविधि देखी और चुनौती दी। इसके परिणामस्वरूप आतंकवादियों (Terrorist) ने अंधाधुंध गोलीबारी (Firing) शुरू कर दी। सतर्क सैनिकों ने प्रभावी गोलीबारी से जवाब दिया, जिसके परिणामस्वरूप मुठभेड़ (Encounter) शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में दो घुसपैठिए मारे गए।

यह भी पढ़ें :  Shardiya Navratri 2024 : माता वैष्णो देवी के दरबार में उमड़ा भक्तों का सैलाब, हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने किए दर्शन

इस बारे में चिनार कोर-भारतीय सेना की एक पोस्ट में लिखा है कि चल रहे ऑपरेशन गुगलधार में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। युद्ध जैसे सामान बरामद किए गए हैं। इलाके की तलाशी चल रही है और ऑपरेशन जारी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News