श्रीनगर में ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग, जैकी श्रॉफ ने बताया कैसा रहा उनका अनुभव

5/21/2024 1:07:51 PM

जम्मू(उदय): श्रीनगर के ऐतिहासिक जैनाकादल इलाके में बॉलीवुड के जाने-माने अदाकार जैकी श्रॉफ शूटिंग के लिए आए हुए थे। इस दौरान उन्होंने जम्मू-कश्मीर सरकार के प्रति उनके अटूट समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें :  घर से निकलने से पहले पढ़ लें यह खबर, नेशनल हाईवे को लेकर जारी हुआ Update

साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश में फिल्मों और अन्य प्रोजैक्टों की शूटिंग के लिए आने वाली फिल्म इंडस्ट्री को सरकार द्वारा पूरी तरह से समर्थन दिया जाता है। उनका पूरा साथ दिया जाता है। वहीं इस दौरान उन्होंने श्रीनगर में रह रहे लोगों के बारे में बताया कि यहां के लोग बहुत ही मददगार हैं और साथ ही बहुत दयालु भी हैं। उन्हें और उनकी पूरी टीम को यहां के निवासियों द्वारा खूब प्यार मिला। इतना ही नहीं श्रीनगर का प्रशासन भी काफी सहयोगी है। इसके साथ ही जैकी श्रॉफ ने जम्मू-कश्मीर में उनके विजीट दौरान लोगें द्वारा दिल से की गई मेहमाननवाज़ी और उनके लगातार सहयोग की भी काफी सराहना की।

यह भी पढ़ें :  अमरीकी डॉलर के नाम पर करते थे यह काम, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने लिया हिरासत में

गौरतलब है कि फिल्म निर्माता रोहित शैट्टी की एक्शन फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग श्रीनगर में हुई। इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अजय देवगन, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News