गुरुद्वारा साहिब के पास हुआ धमाका, दहशत में लोग

3/27/2024 9:49:42 AM

पुंछ: गत देर रात पुंछ में गुरुद्वारा साहिब के पास एक धमाका होने का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी के अनुसार पुंछ नगर स्थित राजा सुखदेव सिंह जिला अस्पताल के निकट गुरुद्वारा श्री महंत साहिब के पास हुए संदिग्ध धमाके से पूरा क्षेत्र दहल उठा।

वहीं धमाके के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत एवं तनाव का माहौल बन गया। धमाके के बाद भारी संख्या में सुरक्षाबल के जवानों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की जबकि एस.एस.पी. पुंछ युगल कुमार मन्हास एवं डी.सी. पुंछ यासीन एम. चौधरी भी मौके पर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात गुरुद्वारा साहिब के निकट जोरदार धमाका हुआ जिसके शर्रे दूर-दूर तक दीवारों पर लगे देखे गए। धमाके के बाद स्थानीय निवासियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। अधिकारियों के अनुसार यह हथगोले से किया गया हमला है जिसके सबूत सुरक्षाबलों द्वारा जुटाए जा रहे हैं। सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र के सी.सी.टी.वी. देखने के साथ ही चौकसी भी बढ़ा दी है।

समाचार लिखे जाने तक क्षेत्र में भारी सुरक्षाबलों के साथ आला अधिकारी भी मौके पर डटे हुए थे। वहीं गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्यों का कहना है कि वे प्रशासन से मांग करते हैं कि जल्द से जल्द इस आतंकी कृत्य को अंजाम देने वाले दोषी को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाए।
 

Sunita sarangal

Advertising