इलाके में चोरों ने उड़ाई लोगों की नींद, सामान के साथ 2 गिरफ्तार

Saturday, Oct 26, 2024-06:27 PM (IST)

राजौरी: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में चोरी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। चोरों का आतंक इतना बढ़ गया है कि लोगों की रातों की नींद उड़ गई है। इलाके में हुई  चोरी के मामले को सुलझाने में पुलिस ने सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने राजौरी जिले में चोरी के एक मामले का पर्दाफाश करते हुए चोरी के पैसे से अर्जित संपत्ति बरामद की है और 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ेंः Top-5:  गुलमर्ग आतंकी हमले में Police का खुलासा, तो वहीं Mata Vaishno Devi के लिए चलेंगी Special Trains, पढ़ें 5 बजे तक की 5 बड़ी खबरें

पीड़ित ने राजौरी थाने में मामला दर्ज करवाया कि अज्ञात व्यक्तियों ने एक बैग में रखे 2 लाख रुपए चुरा लिए हैं। इस पर राजौरी थाने में एफ.आई.आर. संख्या 441/2024, धारा 303(2) के तहत मामला दर्ज किया गया। जांच के दौरान घटनास्थल से सी.सी.टी.वी. फु टेज से महत्वपूर्ण साक्ष्य मिले, जिससे 2 संदिग्धों की पहचान हो सकी।

संदिग्धों को पकड़ लिया गया और पूछताछ करने पर उन्होंने चोरी की बात कबूल कर ली। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने चोरी के पैसे से दो वाहन खरीदे थे, जिन्हें बाद में बरामद कर मामले में साक्ष्य के तौर पर जब्त कर लिया गया। दोनों संदिग्धों की पहचान सैयद आसिफ पुत्र वजीर हुसैन और सैयद बेदार अली पुत्र नजीर हुसैन दोनों निवासी कंडी बरजाला तहसील बोनियार जिला बारामूला के रूप में हुई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News