डीलर मीट में खूब लगा शराब, कबाब और शबाब का ‘तड़का’, वीडियो वायरल

3/15/2024 8:23:08 PM

कठुआ (महाजन) : शराब और शबाब के शौकीनों को अब न तो देश के महानगरों में जाना पड़ेगा और न ही थाईलैंड की टिकट कटवानी पड़ेगी, क्योंकि अब उनके अपने शहर में इस तरह की पार्टियों का आयोजन होने लगा है जहां शराब और शबाब परोसा जा रहा है। स्थानीय लोगों ने चिंता जताई है कि अभी तक तो शहर में नशे का ही अवैध कारोबार चल रहा था, लेकिन अब यह वीडियो सामने आने के बाद शहर के लोगों में अपनी युवा पीढ़ी को लेकर चिंता बढ़ गई है। उनका मानना है कि इस प्रकार की पार्टियों का युवा पीढ़ी पर बुरा असर पड़ेगा।

जानकारी के अनुसार कठुआ के एक निजी होटल में एक कम्पनी द्वारा अपनी डीलर मीट का आयोजन किया गया। बताया जाता है कि इस डीलर मीट में शराब, कबाब और शबाब का खूब तड़का लगा तथा मनोरंजन के लिए डांसर लड़कियों को भी लाया गया था। इसी डीलर मीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखता है कि किस प्रकार इस डीलर मीट में फूहड़ता व अश्लीलता के सारे पैमाने कुछ लोगों एवं नेताओं द्वारा तोड़ डाले गए।

इस पार्टी में कुछ लोग इन डांसर लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करते हुए भी कैमरे में कैद हो गए हैं। डीलर मीट में शहर के कुछ जाने-माने लोग व कुछ स्वयंभू नेता स्टेज पर चढ़कर डांसर लड़कियों के साथ ठुमके लगाते तथा उन पर पैसे उड़ाते हुए दिख रहे हैं। कुछ लोग इन डांसरों के साथ अश्लील डांस करते हुए दिख रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि इनमें से कुछ लोग स्वयं को शहर का बड़ा नेता बताते हैं व हिंदुत्व एवं सनातन धर्म के भी संरक्षक बनते हैं, लेकिन उनकी वास्तविकता इस वीडियो में झलक रही है। कुछ लोग कठुआ पुलिस को इस पार्टी का संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की भी मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः- कल से हो सकती चुनाव आचार संहिता लागू, उससे पहले 200 सरकारी अधिकारियों का हुआ तबादला


 

Neetu Bala

Advertising