सो रहा था परिवार, शातिर चोरों ने इस तरह दिया घटना को अंजाम

Friday, Jul 19, 2024-10:37 AM (IST)

कठुआ(लोकेश): कठुआ जिले में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी इन पर लगाम लगाना मुश्किल हो चुका है। ताजा मामले में पुलिस थाना कठुआ के अंतर्गत पड़ते भल्लर गांव में चोरों ने एक घर में सेंध लगाकर लाखों रुपए के सोने-चांदी के साथ कैश उड़ा लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें :  Alert! आपको भी आए इस नंबर से Call तो सावधान, जम्मू-कश्मीर के आला अफसर के नाम पर चल रहा Fake नंबर

जानकारी के अनुसार ब्लॉक बरनोटी के भल्लर गांव में सरदार सिंह के घर पर चोरों ने देर रात सेंध लगाकर लाखों रुपए के सोने और चांदी पर हाथ साफ कर लिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के सरदार सिंह का परिवार बीती रात दूसरे कमरे में सो रहा था। कमरा खाली होने का फायदा चोरों ने उठा लिया। सरदार सिंह की बहु प्रीतमा देवी ने बताया कि सुबह 2:30 बजे वह उठी तो उसने देखा कि कमरे में सामान बिखरा पड़ा हुआ था। बाहर आकर देखा तो कमरे की खिड़की की ग्रिल उखड़ी पड़ी थी। जांच करने पर पता चला कि अलमारी में रखे लाखों रुपए के गहने और नगदी गायब है। इसके साथ ही चोर अल्मारी में रखा अन्य सामान भी साथ ले गए।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चोर को पकड़ने के लिए क्षेत्र में लगी सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाल रही है। वहीं मकान मालिक सरदार सिंह ने कहा कि गांव में पुलिस का पहरा होना चाहिए और दिन में 2 बार पुलिस को गश्त करनी चाहिए।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News