पुलिस ने सुलझाया लाखों की चोरी का केस, गहनों सहित 2 गिरफ्तार

3/22/2024 12:14:37 PM

जम्मू: छन्नी पुलिस ने एक चोरी की वारदात को सुलझा कर दो चोरों को लाखों रुपए के गहनों व सामान के साथ गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों से 70 ग्राम सोने, 150 ग्राम चांदी के गहने और दो स्कूटी बरामद कीं।

यह भी पढ़ें :  बाबा बर्फानी के भक्तों के लिए खुशखबरी, इस दिन से शुरू होगी अमरनाथ यात्रा

जानकारी के अनुसार छन्नी निवासी एक महिला फरीदा खान द्वारा पुलिस को दी लिखित शिकायत में बताया गया था कि वह 26 फरवरी को अपनी बेटी के साथ घर के समीप दुकान पर सामान लेने गई थी। वापस लोटने पर दरवाजे के ताले टूटे पड़े थे। जांच में पता चला कि चोर घर से 4.5 लाख रुपए का सामान व 2 लाख रुपए की नकदी ले गए हैं। शिकायत पर कड़ा संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। चोरों को पकड़ने के लिए विभिन्न पुलिस पार्टियों का गठन किया गया। 

यह भी पढ़ें :  Jammu News : सड़क हादसे में पलटी मेटाडोर, महिला की मौ'त सहित 4 गंभीर घायल

गहनता से हुई जांच के बाद पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपियों की पहचान आकाश खुशू पुत्र अशोक कुमार निवासी मुट्ठी, दोमाना व जावेद पुत्र लतीफ मोहम्मद निवासी रहीम नगर, नरवाल, जम्मू के रूप में की गई है। पूछताछ में आरोपियों ने वारदात की बात कबूल की। आरोपियों द्वारा बताए गए स्थानों पर छापेमारी कर पुलिस ने 70 ग्राम सोने,150 ग्राम चांदी के गहने, दो स्कूटी बरामद कीं। आरोपियों द्वारा चोरी के पैसों से ली गई एल.ई.डी. भी जब्त कर ली गई है।

Sunita sarangal

Advertising