श्रीनगर में फिर लगी भीषण आग, Firefighter सहित कई नागरिक भी आए चपेट में

3/25/2024 10:35:18 AM

नौपोरा(मीर आफताब): सेंट्रल कश्मीर के श्रीनगर में देर रात भीषण आग लगने की घटना का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी के अनुसार श्रीनगर के नौपोरा में आग लगने से एक फायर ब्रिगेड कर्मी और कई नागरिक घायल हो गए और वहीं 2 घर भी जल गए।

जानकारी देते अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर के इलाके नौपोरा में 2 मंजिला घर को आग लग गई। यह आग देखते ही देखते खय्याम के आसपास के घरों तक पहुंच गई। इस भीषण आग की सूचना तुरंत लोगों ने फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया। इस घटना में 2 मंजिला घर की छत बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई वहीं कई नागरिक भी घायल हुए हैं। आग इतनी भीषण थी कि इसे बुझाते-बुझाते एक फायर ब्रिगेड कर्मी भी घायल हो गया। जानकारी के अनुसार घायलों को मामूली चोटें आई हैं।

श्रीनगर सिटी के डिविजनल फायर ऑफिसर (डी.एफ.ओ.) नूर आलम ने बताया कि आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। वहीं इस घटना दौरान किसी जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं है। गौरतलब है कि पिछले 25 दिनों में श्रीनगर शहर में यह 9वीं आग की घटना है, जिसमें करोड़ों की संपत्ति का नुकसान हुआ है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News