पति के साथ चैकअप करवाने जा रही थी गर्भवती महिला, रास्ते में हुआ दर्दनाक हादसा

3/13/2024 4:18:50 PM

जम्मू : पुलिस पोस्ट रिहाड़ी के क्षेत्राधिकार में मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी को तेल टैंकर ने बेरहमी से कुचल दिया। इस हादसे में पत्नी की मौत की हो गई, जबकि पति बुरी तरह से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार महिला गर्भवती थी जो कि अपने पति के साथ अंबफला में डॉक्टर के पास जांच करवाने आई थी। पुलिस ने अज्ञात तेल टैंकर चालक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार पुलिस पोस्ट रिहाड़ी को सूचना मिली कि बाइक सवार मोहम्मद हनीफ और पीछे बैठी पत्नी नुसरत फातिमा निवासी रेका नरवाल जम्मू अंबफला में अपने मोटरसाइकिल पर सवार थे कि एक अज्ञात तेल टैंकर ने उन्हें टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में महिला को गंभीर चोटें आईं। मौके पर मौजूद लोग पति-पत्नी को जी.एम.सी. अस्पताल ले गए। जहां जांच के बाद डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में शिफ्ट कर कार्रवाई शुरू कर दी। दुर्घटना के बाद अज्ञात तेल टैंकर चालक वाहन सहित मौके से भाग गया।

इस सूचना पर पुलिस स्टेशन पक्का डंगा, जम्मू में मामला दर्ज किया गया। हिट एंड रन मामले में आरोपी का पता लगाने के लिए एस.पी. सिटी नॉर्थ शिवम सिद्धार्थ-आई.पी.एस. के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया।

गठित टीम ने कड़ी मेहनत कर 3 घंटे में आरोपी व्यक्ति मोहम्मद अमीन पुत्र मोहम्मद दीन निवासी राजौरी को गिरफ्तार कर लिया जिसने उपरोक्त मामले में अपनी संलिप्तता कबूल की। साथ ही अपराध में प्रयुक्त वाहन को भी जब्त कर लिया गया।

ये भी पढ़ेंः- जम्मू-कश्मीर में फिर बिगड़ेगा मौसम, लोगों से सावधान रहने की अपील

Neetu Bala

Advertising