Jammu के इस बदनाम नगर में पुलिस की रेड, नशे के सौदागरों में मचा हड़कंप

3/17/2024 3:47:34 PM

जम्मू: मादक पदार्थ विशेषकर हेरोइन, भुक्की व चरस की बिक्री के लिए जम्मू में नशे के हब के नाम से मशहूर राजीव नगर में आज पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए दर्जन के करीब घरों में छापेमारी की। पुलिस ने नशे के सामान की बरामदगी के लिए घरों को पूरी तरह से खंगाला।

जानकारी के अनुसार शनिवार को भारी संख्या में पुलिस व आई.टी.बी.पी. के अधिकारियों ने जवानों के साथ मौके पर पहुंच कर क्षेत्र की घेराबंदी कर कुछ घरों को खंगाला। इस दौरान महिला पुलिस भी मौजूद थी। घरों की महिलाओं से भी पूछताछ की गई। मोहल्ले में लगे वाहनों की भी तलाशी ली गई। गौरतलब है कि मादक पदार्थों की बिक्री के लिए आए दिन राजीव नगर सुर्खियों में रहता है। राजीव नगर व इसके आस-पास के कई युवकों की नशे की वजह से जान भी चली गई है जिसके बाद पुलिस ने लावारिस शवों की पहचान कर उनके परिजनों के सुपुर्द किया। यहां पर रहने वाले लोगों द्वारा भी कई बार बढ़ रहे नशे के व्यापार के खिलाफ प्रदर्शन भी किया गया है।

मामले पर कड़ा संज्ञान लेते हुए शनिवार को पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई, जिसके चलते नशे के व्यापारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जम्मू को नशा मुक्त बनाने के लिए पुलिस प्रयासरत है और यह एक रूटीन कार्रवाई है, जो आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि मिल रही शिकायतों के आधार पर गत माह से यह कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़ेंः- पाक की नापाक हरकत, भारतीय सीमा में फिर घुसा पाकिस्तानी ड्रोन

Neetu Bala

Advertising