Election 2024: PDP ने खोले पत्ते, इन तीन सीटों से उम्मीदवार घोषित

4/7/2024 4:23:07 PM

श्रीनगर ( मीर आफताब): लोकसभा चुनावों के मद्देनजर पीडीपी ( पिपुल्ज डैमोक्रेटिक पार्टी) ने अपने पत्ते खोल दिए हैं। पार्टी द्वारा तीन सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी गई है। पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती आगामी लोकसभा चुनाव अनंतनाग-राजौरी सीट से लड़ेंगी, पार्टी ने आज यह जानकारी दी है।

श्रीनगर में एक प्रेस वार्ता में पीडीपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री सरताज मदनी ने कहा कि पार्टी प्रमुख महबूबा मुफ्ती अनंतनाग-राजौरी सीट से उनकी उम्मीदवार होंगी, जबकि पार्टी के युवा अध्यक्ष वहीद पारा श्रीनगर-पुलवामा सीट से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हाल ही में पार्टी में वापस आए पूर्व राज्यसभा सांसद फैयाज मीर बारामूला सीट से पार्टी के उम्मीदवार होंगे।

 महबूबा मुफ्ती का मुकाबला नेशनल कॉन्फ्रेंस के मियां अल्ताफ और डीपीएपी के चेयरमैन गुलाम नबी आजाद से अनंतनाग-राजौरी सीट पर होगा, जबकि भाजपा और अन्य क्षेत्रीय दलों ने अभी तक इस सीट से अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है।

ये भी पढ़ेंः- Samba News:पाकिस्तान की गोली का स्थानीय लोगों पर नहीं होगा असर, आधुनिक खूबियों वाले 2 बंकर तैयार

फैयाज मीर का मुकाबला पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के चेयरमैन सज्जाद लोन और जेल में बंद एआईपी प्रमुख एर रशीद से होगा, क्योंकि नेशनल कॉन्फ्रेंस, भाजपा और अन्य क्षेत्रीय दलों ने अभी तक बारामूला लोकसभा सीट के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News