जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव: BJP की अंदरूनी कलह से पार्टी हाईकमान चिंतित

Tuesday, Sep 17, 2024-01:20 PM (IST)

उधमपुर: भारतीय जनता पार्टी में टिकट बंटवारे के उपरांत पैदा हुई अंदरूनी कलह से पार्टी हाईकमान चिंतित है। इस पर अंकुश लगाने हेतु बैठकों का दौर जारी है, ताकि पार्टी को जिला उधमपुर में पहुंचे नुकसान की भरपाई की जा सके।

यह भी पढ़ें :  कश्मीर का पहला AirIndia Pilot बना यह युवक, छोटी उम्र में हासिल किया बड़ा मुकाम

वहीं सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री वी. संतोष उधमपुर पहुंचे। उन्होंने पार्टी नेताओं तथा शक्ति केंद्र के कार्यकर्त्ता से बातचीत की एवं हालात का जायजा लिया। वहीं अब इसकी रिपोर्ट वरिष्ठ नेताओं को दी जाएगी तथा उसके उपरांत उचित कदम उठाए जाएंगे ताकि पार्टी जिला उधमपुर की चारों सीटों पर अच्छा प्रदर्शन कर सके।

यह भी पढ़ें :  Jammu के इस उभरते Cricket Player ने तोड़ा दम, Fans में शौक की लहर

वहीं दूसरी ओर आज यानि मंगलवार को नामांकन पत्र वापस लेने का अंतिम दिन है। इसके उपरांत सभी निर्दलीय उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह प्रदान किए जाएंगे। इसके उपरांत चुनाव प्रचार में तेजी आने की उम्मीद है। सभी पार्टियों के प्रत्याशियों ने अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है तथा अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में जाकर लोगों से मिलकर उन्हें पार्टी की नीतियों से अवगत करवाया जा रहा है। इस दौरान लोगों को कई तरह के सब्जबाग दिखाकर उन्हें विजयी बनाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। अब यह 8 अक्तूबर होने वाली मतगणना के उपरांत पता चल सकेगा कि किस प्रत्याशी की मेहनत रंग लाई है तथा किसको निराशा हाथ लगी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News