"Pakistan अपनी हरकतों से बाज आए, नहीं तो चुकानी पड़ेगी भारी कीमत" : Ravindra Raina

Monday, Jul 15, 2024-12:48 PM (IST)

हीरानगर (लोकेश) : हमारी पार्टी चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है। जम्मू-कश्मीर में अगली सरकार भाजपा की बनेगी। यह बात हीरानगर में भाजपा कोर कमेटी की बैठक के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कही। रैना ने दावा किया कि केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार ने योजनाओं और विकास कार्यक्रमों से जम्मू-कश्मीर के लोगों को लाभान्वित किया है।

उन्होंने कहा कि आतंकवाद के समर्थक लोगों के दुश्मन हैं। ऐसे लोगों के साथ कानून के अनुसार व्यवहार किया जाएगा, चाहे वह सरकारी कर्मचारी हो, राजनेता हो या आम नागरिक। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त को लाल चौक में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा दिया जाएगा और जम्मू-कश्मीर में जल्द विधानसभा चुनाव होंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार ने योजनाओं और विकास कार्यक्रमों से जम्मू-कश्मीर के लोगों को लाभान्वित किया है। लोग संतुष्ट हैं और चुनाव के दौरान पार्टी को आशीर्वाद देंगे। अगला मुख्यमंत्री हमारी पार्टी से होगा।

ये भी पढ़ेंः  Police की मुस्तैदी से तस्कर गिरफ्तार, कोल्ड्रिंक की आड़ में कर रहा था ये धंधा


आतंकवादियों से संबंध रखने वाले सरकारी कर्मचारियों को बख्शने का कोई औचित्य नहीं

आतंकवाद में संलिप्त सरकारी कर्मचारियों को बर्खास्त करने पर नैशनल कांफ्रैंस और पीपुल्स डैमोक्रेटिक पार्टी (पी.डी.पी.) नेताओं के बयानों पर उन्होंने कहा कि कानून सबके लिए समान है। आतंकवादियों से संबंध रखने वाले सरकारी कर्मचारियों को बख्शने का कोई औचित्य नहीं है। उन्होंने जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव से पहले उप-राज्यपाल को दिल्ली के एल.जी. जैसी शक्तियां देने पर विरोध करने वाले नेताओं को कड़ा जनाब दिया है।

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर केंद्र शासित प्रदेश है और दिल्ली भी केंद्र शासित प्रदेश है, इसलिए दोनों में एक जैसे नियम लागू होंगे। इस मुद्दे पर ज्यादा बयानबाजी नहीं करनी चाहिए।

कांग्रेस ने की लोकतंत्र की हत्या

उन्होंने कांग्रेस को निशाना बनाकर कहा कि लोकतंत्र की हत्या तो कांग्रेस ने की है। 1975 में जब पूरे देश में एमरजैंसी लागू कर दी गई थी। उन्होंने कहा कि बाबा साहब अंबेदकर की अध्यक्षता में देश का संविधान तैयार किया गया था और जब देश की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी थीं तो तब संविधान को तार-तार किया गया था।


पाकिस्तान और दहशतगर्दों को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी

उन्होंने जम्मू-कश्मीर पर आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि पाकिस्तान और दहशतगर्दों को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर ने पिछले 40 सालों में काफी खून खराबा देखा है। पिछले 10 सालों से मोदी सरकार आई है, तब से लाल चौक में देश का तिरंगा फहराया गया और अब कश्मीर में देश के अन्य राज्यों से लोग दिन-रात घूमने के लिए आते हैं।

बैठक में जिला अध्यक्ष गोपाल महाजन, मंडल अध्यक्ष हीरानगर सुदेश कुमार सेठु, जिला विकास परिषद के उपाध्यक्ष रघुनंदन सिंह बब्लू, डी.डी.सी. करण कुमार अत्री, डी.डी.सी. अभिनंदन शर्मा, नगर समिति हीरानगर के पूर्व अध्यक्ष वकील विजय शर्मा, पूर्व विधायक कुलदीप राज तथा पूर्व सरपंच रवि शर्मा अन्य उपस्थित थे।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए