kathua मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, इलाके में छिपे हैं 3 से 4 आतंकवादी

Sunday, Sep 29, 2024-03:35 PM (IST)

कठुआः जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के एक दूरदराज के गांव में चल रहे अभियान में रविवार को एक आतंकवादी मारा गया है, जिससे घटना में मरने वालों की संख्या दो हो गई।
 
अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादी का शव आज दोपहर बिलावर तहसील के कोग-मंडली में मुठभेड़ स्थल से बरामद किया गया। गांव में दूसरे दिन भी व्यापक तलाशी अभियान जारी है। जम्मू क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक आनंद जैन ने बताया कि तीन से चार विदेशी आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद शनिवार को गांव में तलाशी अभियान शुरू किया गया था।

ये भी पढे़ंः  माता वैष्णो देवी भवन में नवरात्रों को लेकर सजावट का काम शुरू, देखें तस्वीरें

शनिवार शाम को गांव में संयुक्त सुरक्षा तलाशी दल पर आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई और दो अधिकारी घायल हो गए। मुठभेड़ स्थल के निकट संवाददाताओं से बात करते हुए जैन ने कहा कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिली थी और इसके बाद एक अभियान शुरू किया गया, जिसके बाद गोलीबारी शुरू हो गई।

उन्होंने बताया कि पूरे इलाके में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था है और इलाके में छिपे तीन से चार विदेशी आतंकवादियों को मार गिराने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।  पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी है और आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा, "हमें आतंकवादियों के बारे में लगातार सूचनाएं मिल रही हैं और हम उन्हें जल्द से जल्द मार गिराने के प्रयास में अभियान चला रहे हैं।" 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News