माता वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए IRCTC का Diwali पर खास पैकेज, चिनाब पुल से गुजरेगी ट्रेन

Saturday, Oct 26, 2024-02:08 PM (IST)

जम्मू डेस्क: दीवाली के खास मौके पर भारतीय रेलवे श्री माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के इच्छुक श्रद्धालुओं के लिए एक खास पैकेज लेकर आया है। इस पैकेज में श्रद्धालुओं को कई प्रकार की सुविधाएं भी उपलब्ध होंगी।

यह भी पढ़ें :  Jammu Kashmir के युवक ने Georgia में गाड़े झंडे, Gold Medal हासिल कर बढ़ाया देश का मान

जानकारी के अनुसार माता वैष्णो देवी विद चिनाब ब्रिज एक्स दिल्ली भारतीय रेलवे का एक नया टूर पैकेज है। भारतीय रेलवे ने इस पैकेज में श्रद्धालुओं को एक रात कटरा के होटल में ठहरने के साथ-साथ खाने और आने-जाने के इंश्योरेंस जैसी सुविधाएं प्रदान की हैं। उक्त पैकेज 4 दिन और 3 रात का है। इस पैकेज को खासतौर पर माता वैष्णो देवी के दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं के लिए शुरू किया गया है।

यह भी पढ़ें :  Diwali पर पूजा दौरान भूल कर भी न करें यह गलती, मां लक्ष्मी हो जाएंगी नाराज

जानकारी के अनुसार पैकेज के लिए यात्रा 21 अक्तूबर 2024 को दिल्ली से निकलेगी। पैकेज के लिए चलने वाली ट्रेन नई दिल्ली से कटड़ा तक चलेगी। ट्रेन राजधानी एक्सप्रेस 21 अक्तूबर को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से 8:40 बजे निकलेगी। यह ट्रेन का रूट नई दिल्ली – जम्मू – कटरा – बाणगंगा – कटरा – जम्मू – नई दिल्ली तय किया गया है।

यह भी पढ़ें :  Mata Vaishno Devi News : यात्रा पर जाने से पहले जान लें कैसे होती है Registration

पैकेज में एक व्यक्ति को 13925 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। वहीं 2 लोगों के लिए प्रति व्यक्ति 11385 रुपये और ट्रिपल शेयरिंग के लिए किराया 10325 है। इस पैकेज को बुक करने के लिए आप IRCTC की वैबसाइट पर जाकर बुकिंग कर सकते हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News