Gulmarg आतंकी हमले के बाद Jammu में जोरदार प्रदर्शन... Pakistan का फूंका झंडा

Friday, Oct 25, 2024-06:48 PM (IST)

जम्मू ( तनवीर सिंह ) : कश्मीर के बारामूला जिला के गुलमर्ग में आतंकवादियों द्वारा सेना के वाहन पर हमला किया गया, जिसमें सेना के 3 जवान 2 पोर्टर शहीद हो गए व सेना के 2 जवान घायल हुए हैं। इस हमले से जम्मू-कश्मीर मेंआंतकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ काफी रोष पाया जा रहा है। जिसके तहत आज बीसी रोड में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया और पाकिस्तान का झंडा फूंका गया। 

ये भी पढे़ंः  J-K Top-5: गुलमर्ग आतंकी हमले में मरने वालों की संख्या में बढ़ौतरी, तो वहीं PM Modi से CM Omar ने की मुलाकात, पढ़ें 5 बजे तक की 5 बड़ी खबरें

लोगों ने कहा कि पिछले एक हफ्ते में कश्मीर के अंदर 5 से 6 घटनाएं आतंकवादियों द्वारा की गई हैं, चाहे वह टारगेट किलिंग हो या सेना के वाहन पर हमला यह सब पाकिस्तान के इशारे पर पाकिस्तान प्रशिक्षित आतंकवादियों द्वारा किया गया है। लोगों ने प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार से मांग की कि आंतकवाद की मशीन पाकिस्तान को सबक सिखाने का काम किया जाए। जब इससे पहले भारतीय सेना के द्वारा पाकिस्तान के अंदर सर्जिकल स्ट्राइक की गई और एयर स्ट्राइक की गई किंतु अब पाकिस्तान के ऊपर हमला क्यों नहीं किया जा रहा, जबकि पूरे देश के लोगों की मांग है कि अपने सैनिकों के शहादत का बदला पाकिस्तान के अंदर घुसकर लिया जाए। कश्मीर के नेता क्यों नहीं आतंकवाद के खिलाफ सड़कों पर उतरते हैं क्यों नहीं आतंकवाद के खिलाफ बोलते ?

ये भी पढे़ंः  Srinagar में  शहीद जवानों का पुष्पांजलि समारोह आयोजित, LG Sinha ने दी श्रद्धांजलि

लोगों ने केंद्र सरकार से मांग की है कि जो लोग आतंकवादियों की मदद कश्मीर के अंदर कर रहे हैं उन लोगों को भी ढूंढ कर बाहर निकालने की जरूरत है आतंकवादियों को पकड़ कर जेल के अंदर न रखा जाए इनको बीच चौराहे के अंदर जिंदा जलाने का काम किया जाए। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News