Lok Sabha Election: CEO पी.के. पोल ने बारामूला का किया दौरा

5/3/2024 2:47:09 PM

बारामूला ( मीर आफताब ) : केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर के मुख्य निर्वाचन अधिकारी पांडुरंग कोंडबाराव पोल ने आज बारामूला का दौरा किया। दौरे के दौराम उन्होंने बारामूला के इनडोर स्पोर्ट्स  स्टेडियम में 1-बारामूला संसदीय क्षेत्र के लिए नामित मतगणना केंद्र और स्ट्रांग रूम का गहन निरीक्षण किया। इस दौरे का उद्देश्य लोकसभा चुनाव 2024 के लिए किए गए सुरक्षा प्रबंधों को सुनिश्चित करना था।

PunjabKesari

ये भी पढ़ेंः Jammu : बेमौसमी बारिश से किसान परेशान, बंपर पैदावार के बाद भी नहीं हो रही कटाई

ये भी पढ़ेंः Mughal Road Update: मुगल रोड पर फिर हुआ हिमस्खलन, बर्फ हटाने का काम इतने दिनों के लिए लटका

ये भी पढ़ेंः J&K Weather Update: प्रदेश में जानें क्या है मौसम का हाल, इस दिन होगी बारिश

PunjabKesari

सीईओ के साथ 1-बारामूला संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर मिंगा शेरपा, बारामूला के पुलिस अधीक्षक आमोद अशोक नागापुरे, आदर्श आचार संहिता (एमसीसी) के नोडल अधिकारी सैयद कमर सजाद, सोपोर के सहायक रिटर्निंग ऑफिसर शबीर अहमद रैना, उप जिला निर्वाचन अधिकारी अब रहमान भट और अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

निरीक्षण के दौरान सीईओ ने मतगणना केंद्र और स्ट्रांग रूम में सुविधाओं और व्यवस्थाओं की समीक्षा की ताकि सुचारू और पारदर्शी मतगणना प्रक्रिया सुनिश्चित की जा सके।  पी.के. पोल ने चुनाव प्रक्रिया की अखंडता को बनाए रखने के लिए सुरक्षा उपायों का भी आकलन किया।

सीईओ को आरओ ने सुरक्षित चुनाव करने के लिए किए गए प्रबंधों के बारे में विस्तृत जानकारी दी व बताया कि जिला प्रशासन ने भारत के चुनाव आयोग सभी दिशा-निर्देशों का पालन किया है। 
पी.के. पोल ने  पर्यावरण संरक्षण की दिशा में एक सक्रिय कदम उठाते हुए मतगणना केंद्र के परिसर में पौधे लगाए, ताकि केंद्र के आसपास के सौंदर्य को बढ़ाया जा सके।

PunjabKesari


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News