Katra में आपे से बाहर हुए स्थानीय लोग, मौके पर पहुंचे विधायक Baldev Raj Sharma

Sunday, Oct 20, 2024-04:40 PM (IST)

कटड़ा ( अमित ) : बीते 16 अक्तूबर को कटड़ा के साथ लगते आखली भूटान खेत्र में  एक वाहन 207 खाई में गिर गया था। इस हादसे में 3 जानवरों की मौत हो गई थी। 4 दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस द्वारा कोई जांच कर यह नहीं पता लगाया गया कि इस मामले में कौन-कौन लोग दोषी हैं। जिसके चलते इस हादसे को लेकर ग्रामीणों द्वारा काफी रोष भी व्यक्त किया गया था।

 रविवार को उक्त खेत्र में बैठक का आजोजन श्री माता वैष्णो देवी विधान सभा के विधायक बलदेव राज शर्मा की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान लोगों ने रोष जताते हुए कहा कि हादसे के 4 दिन बीत जाने के बाबजूद भी पुलिस द्वारा कोई जांच नहीं  की गई है और न ही इस मामले में दोषी लोगों का पता लगाया गया है। उन्होंने प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि दोषियों के खिलाफ हर उचित कार्रवाई की जानी चाहिए।

ये भी पढ़ेंः  Police के शक के दायरे में ये इलाका, मिला विस्फोटक

मौके पर ही विधायक बलदेब राज शर्मा ने एसएसपी रियासी में फोन पर बात की और लोगों की मांग के संबंध में विस्तार से बताते हुए कार्रवाई की भी मांग की है। एसएसपी रियासी ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द पूरे मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मौके पर ही शर्मा द्वारा घटनास्थल का दौरा भी किया गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News