तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल पर जा रहे परिवार को रौंदा, 3 साल की बच्ची ने मौके पर ही तोड़ा दम

4/27/2024 9:49:41 AM

सांबा(अजय): सांबा-मानसर मार्ग पर शुक्रवार दोपहर बाद एक सड़क हादसे में ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार 3 साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके माता, पिता और भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक बच्ची की पहचान दीवांशी शर्मा, जबकि घायल पिता की पहचान शाम लाल व उसकी पत्नी कुमारी डिंपल और बेटा गनिक शर्मा निवासी पटियाडी सुराडा के रूप में की गई।

यह भी पढ़ें :  जम्मू लोकसभा सीट पर रिकार्ड 73 फीसदी मतदान, इस विधानसभा क्षेत्र में लोगों ने डाले सबसे ज्यादा वोट

जानकारी के अनुसार यह परिवार मोटरसाइकिल पर सवार होकर पापड गांव में जा रहा था और जब नड के आगे सदियाली मोड़ पर पहुंचे तो आगे से आ रहे एक हरियाणा नंबर के तेज रफ्तार ट्रक ने मोड़ पर खड्डों को बचाने के लिए ट्रक एक तरफ ही मोड़ दिया और इस मोटरसाइकिल पर चढ़ा दिया, जिससे 3 साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई और पूरा परिवार गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं स्थानीय लोगों ने घायलों को तुरंत जिला अस्पताल सांबा में पहुंचाया। इसके तुरंत बाद सांबा थाना प्रभारी संदीप चाढ़क भी मौके पर पहुंचे।

वहीं मौके से ट्रक चालक फरार हो गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए अभियान शुरू किया और बाद में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर कश्मीर ले गए । वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करके कारवाई शुरू कर दी है। वहीं सड़क की खस्ताहाल स्थिति और मोड़ पर बने गड्डों से लोगों में खासा रोष दिखा और प्रशासन से अपील की कि इस सड़क मार्ग को ठीक किया जाए।

 

Sunita sarangal

Advertising