जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला : LG सिन्हा और CM Omar ने की कड़ी निंदा

Monday, Oct 21, 2024-10:46 AM (IST)

गांदरबल(मीर आफताब): जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि वह गगनगीर में नागरिकों पर हुए जघन्य आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करते हैं। वह लोगों को भरोसा दिलाते हैं कि इस घृणित कृत्य के पीछे जो लोग हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सुरक्षाबलों को पूरी आजादी दी है।

उन्होंने आगे कहा कि हमारे बहादुर जवान जमीन पर हैं और वह सुनिश्चित करेंगे कि आतंकवादियों को उनकी हरकतों की बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़े। शोक संतप्त परिवारों के प्रति उन्होंने संवेदना जताई। वहीं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना भी की। उन्होंने कहा कि पूरा देश दुख की इस घड़ी में परिवारों के साथ खड़ा है।

यह भी पढ़ें :  Ganderbal Terrorist Attack Update : मरने वालों में एक पंजाबी भी शामिल, अब तक इतने लोग तोड़ चुके दम

वहीं मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने एक्स पर एक पोस्ट में इस घटना की निंदा करते हुए इसे आतंकवादियों की ओर से कायरतापूर्ण कार्य बताया। उन्होंने कहा कि गगनगीर हमले में हताहतों की संख्या अंतिम नहीं है, क्योंकि स्थानीय और गैर-स्थानीय दोनों तरह के कई मजदूर घायल हुए हैं। उन्होंने प्रार्थना की कि घायल पूरी तरह ठीक हो जाएं, क्योंकि अधिक गंभीर रूप से घायलों को श्रीनगर के एस.के.आई.एम.एस. में रेफर किया जा रहा है।

वहीं उन्होंने एक और पोस्ट भी की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि सोनमर्ग क्षेत्र के गगनगीर में गैर-स्थानीय मजदूरों पर कायरतापूर्ण हमले की बहुत दुखद खबर। ये लोग इलाके में एक प्रमुख बुनियादी ढांचा परियोजना पर काम कर रहे थे। इस आतंकवादी हमले में 2 लोग मारे गए हैं और 2-3 अन्य घायल हुए हैं। वह निहत्थे निर्दोष लोगों पर इस हमले की कड़ी निंदा करते हैं और उनके प्रियजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News