Kupwada Encounter: सेना कमांडर ने Press Conference कर दी मामले की जानकारी

Monday, Jul 15, 2024-05:46 PM (IST)

कुपवाड़ा ( मीर आफताब ) : कल जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में भारतीय सेना द्वारा घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया गया था व तीन आतंकवादियों को  ढेर किया गया था। सेना ने आज उसी ऑप्रेशन को लेकर एक प्रैस कॉन्फ्रैंस की है। अधिकारियों ने बताया कि घुसपैठ रोधी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की गतिविधि का पता लगाया था।

PunjabKesari

ये भी पढ़ेंः  Breaking: J&K के इस इलाके में दहशतगर्दों की मौजूदगी की सूचना, Search Operation शुरू

मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकवादी मारे गए और मौके से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान की जा रही है। सेना और पुलिस अधिकारियों द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एन एल कुर्कर्णी कमांडर 268 ब्रिगेड केरन सेक्टर ने कहा कि ऑपरेशन धनुष एक बड़ा सफल अभियान था, हमने भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है। कुपवाड़ा पुलिस ने एक संयुक्त अभियान में कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया।

एन एल कुर्कर्णी कमांडर 268 ब्रिगेड केरन सेक्टर ने बताया कि हथियारों में तीन एके 47, 4 पिस्तौल, 6 हथगोले, पाकिस्तानी मार्का सिगरेट और खाने का सामान बरामद किया गया है। इन आतंकियों का मकसद घाटी में शांति भंग करना था।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News