Kathua: शहर में चोरों का आतंक, एक ही रात में कई जगहों को बनाया निशाना

Friday, May 24, 2024-07:20 PM (IST)

कठुआ : शहर में पिछले कुछ माह से चोरों के आतंक से लोग परेशान हो चुके हैं। लगातार हो रही चोरियों की वारदातों से लोगों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है। चोर बेधड़क से सफल तरीके से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। चोर कभी घरों, कभी दुकानों तो कभी ट्यूबवैल स्टेशनों को निशाना बना रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः  Samba: इंटरनेशनल बार्डर पर चला तलाशी अभियान, ड्रोन की मदद से खंगाले गए संदिग्ध ठिकाने

शहर में बीती रात को चोरों ने शहर के फुट ब्रिज के समीप एक रैडीमेड स्टोर और राजबाग क्षेत्र में जल शक्ति विभाग के ट्यूबवैल स्टेशन तथा एक ऑटो को निशाना बनाया है। फुटब्रिज के समीप रैडीमेड की दुकान को दो चोरों ने निशाना बनाया। चोरी की वारदात भी सी.सी.टी.वी. में कैद हुई है। दुकानदार ने बताया कि चोरी से उनका एक लाख रुपए के करीब नुक्सान हुआ है। भीतर से कुछ नकदी के अलावा कपड़ों की चोरी की है। स्थानीय महेंद्रपाल सिंह ने रोष जताते हुए कहा कि शहर में आए दिन चोरियां हो रही हैं, परंतु पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है।

ये भी पढ़ेंः Short Circuit से लगी आग, घर में रखा पूरा सामान जलकर राख

वहीं, चोरों ने वार्ड नंबर 10 राजबाग क्षेत्र में भी जल शक्ति विभाग के ट्यूबवैल स्टेशन को निशाना बनाया। चोरों ने स्टेशन का ताला तोड़ भीतर से तार उड़ा ली। जिसके चलते इलाके में पेयजल आपूर्ति भी प्रभावित हो गई। पूर्व पार्षद अजय कुमार, विद्या सागर ने रोष जताते हुए कहा कि शहर में लगातार चोरियां बढ़ रही हैं। लोगों ने कहा कि शहर के लोग खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। रात को इसी क्षेत्र से चोरों ने एक ऑटो से बैटरी भी चोरी की है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि पुलिस इलाके में गश्त बढ़ाए और चोरों को दबोचे, ताकि लोग खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News