कंगना रनौत सहित ये फिल्म स्टार जम्मू-कश्मीर में भाजपा के पक्ष में बनाएंगे माहौल

4/5/2024 10:17:36 AM

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा अपने सभी प्रमुख स्टार प्रचारकों के साथ चुनाव रैलियों की तैयारी में जुट गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अप्रैल को उधमपुर में चुनाव रैली को संबोधित करेंगे। गृह मंत्री अमित शाह 9 अप्रैल को जम्मू के दोमाना में चुनाव रैली को संबोधित करेंगे। वहीं योगी आदित्यनाथ की 10 अप्रैल को कठुआ की चुनाव रैली के पश्चात भाजपा फिल्म स्टार कंगना रनौत, हेमा मालिनी के अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की भी जम्मू में चुनाव रैली करवाने की भी योजना पर काम कर रही है।

पार्टी के उच्च पदस्थ सूत्रों के अनुसार जम्मू और उधमपुर लोकसभा सीट भाजपा का प्रमुख गढ़ है। ऐसे में इन सीटों को भाजपा इस बार भी बड़े अंतर से जीतने के लिए अपने स्टार प्रचारकों को चुनाव मैदान में उतारने जा रही है। इस कड़ी में फिल्म स्टार कंगना रनौत, हेमा मालिनी के अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की रैलियां भी करवाई जाएंगी।

यह भी पढ़ें :  जम्मू-कश्मीर के बारामूला के उरी में सेना ने घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 1 आतंकवादी मारा गया

उधमपुर लोकसभा सीट पर इंडिया ब्लाक के उम्मीदवार चौधरी लाल सिंह की सक्रियता को देखते हुए भाजपा ने स्टार प्रचारकों की 2 से 3 रैलियां यहां पर आयोजित करने का फैसला लिया है। उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर की 5 लोकसभा सीटों में सबसे पहले 19 अप्रैल को उधमपुर लोकसभा सीट पर मतदान होगा। 26 अप्रैल को जम्मू लोकसभा सीट और 7 मई को अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर और 13 मई को श्रीनगर और 20 मई को बारामूला लोकसभा सीटों पर मतदान होगा।

Sunita sarangal

Advertising