Jammu News : बनी में सड़क पिछले एक महीने से यातायात के लिए बंद, लोग परेशान

Sunday, May 19, 2024-07:48 PM (IST)

बनी (वरुण): बनी तहसील के रोलका से डन्डी गुट्टू जाने वाली सड़क पर मलबा आ जाने के चलते लगभग एक माह से यातायात के लिए बंद पड़ी है, जिससे स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को आने-जाने में भी दिक्कतें पेश आ रही हैं। जहां तक कि स्कूल के बच्चों को भी परेशानी उठानी पड़ रही है। हालांकि, तहसील प्रशासन को सूचित किया गया है।

ये भी पढ़ेंः Poonch: रैली में चाकू से हमला, कथित घटना में 3 युवक घायल

स्थानीय लोगों ने बताया कि लगभग एक माह पूर्व भारी बारिश होने के चलते पहाड़ का मलबा रोलका से डन्डी गुट्टू बंजऐर की ओर 4 किलोमीटर स्थान से सड़क बंद पड़ी है, जिससे गाड़ियों का आना-जाना बंद हो गया है। उन्होंने बताया कि स्कूली बच्चों और लोगों को रोलका पढ़ने जाने के लिए लगभग 8 किलोमीटर पैदल आना-जाना पड़ रहा है। वहीं सड़क पर यातायात अवरुद्ध होने के चलते स्थानीय लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बीमार लोगों को पालकी में उठाकर अस्पताल लेकर जाना पड़ता है।

ये भी पढ़ेंः उपराज्यपाल ने कहा- आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सुरक्षा बलों को पूरी छूट

उन्होंने बताया कि तहसील प्रशासन को सूचित किया गया है, लेकिन अभी तक कोई भी सड़क को ठीक करने नहीं पहुंचा है। उन्होंने कहा कि हमारे सरपंच ने भी सड़क को ठीक करवाने के लिए कोई रुचि नहीं दिखाई है। वहीं प्रणव शर्मा ने एस.डी.एम. बनी और जिला आयुक्त कठुआ राकेश मिन्हास से मांग की है कि जल्द से जल्द रोलका धंडी गुट्टू सड़क पर से मलबा हटाया जाए और सड़क पर यातायात बहाल किया जाए, ताकि लोगों को पेश आ रही समस्या से जल्द निजात मिल पाए।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News