Jammu Kashmir:  पूर्व PDP विधायक ने थामा National Conference का दामन

3/8/2024 2:07:15 PM

जम्मू कश्मीर: पूर्व उपमुख्यमंत्री मुजफ्फर हुसैन बेग के भतीजे एवं पूर्व पीडीपी विधायक जावेद हुसैन बेग आज नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) में शामिल हो गए हैं। इस मौके पर नेकां के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला व अन्य नेताओं उनका पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया। बता दें कि जावेद बेग 2014 में पीडीपी की तरफ से बारामुला से पूर्व विधायक रहे हैं।

अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद जावेद को पीडीपी ने निष्कासित कर दिया था। जिसके बाद जावेद जम्मू कश्मीर अपनी पार्टी में शामिल हुए, अभी कुछ समय पहले उन्हें वहां से भी निष्कासित कर दिया गया था। 2020 के जिला विकास परिषद चुनावों में, वह पीपुल्स अलायंस फॉर गुपकर डिक्लेरेशन (पीएजीडी) से चुनाव हार गए थे।

7 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कश्मीर दौरे को दौरान पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित बेग अपनी पत्नी और बारामुला की जिला विकास परिषद (डीडीसी) की अध्यक्ष सफीना बेग के साथ यहां बख्शी स्टेडियम आए थे, लेकिन बैठने की विशेष व्यवस्था के अभाव से नाराज होकर कार्यक्रम स्थल से चले गए थे। गौरतलब है कि बेग पद्म पुरस्कार विजेता हैं। प्रधानमंत्री मोदी की रैली के दौरान ऐसे पुरस्कार विजेताओं के लिए कोई अलग व्यवस्था नहीं थी।

ये भी पढ़ेंः-Modi के कश्मीर दौरे पर महबूबा का बयान, कहां- लोगों को कार्यक्रम स्थल तक 'जबरन' लाया गया

Neetu Bala

Advertising