58 एयरपोर्ट की सर्वे प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रहा Jammu Airport, इस मामले में मिली उपलब्धि

3/14/2024 7:36:43 PM

जम्मू: भारत के 58 हवाई अड्डों के लिए ग्राहक संतुष्टि सर्वेक्षण राउंड 2 आयोजित किया गया, जिसमें जम्मू का हवाई अड्डा उत्कृष्ट दूसरा स्थान हासिल कर अग्रणी बनकर उभरा है। सर्वेक्षण में विभिन्न मापदंडों का व्यापक मूल्यांकन किया गया। जम्मू हवाई अड्डे को 5 पॉइंटर स्केल में 4.99 का प्रभावशाली स्कोर दिया गया। यह यात्री-केंद्रित सेवाओं और उत्कृष्टता के प्रति हवाई अड्डे की अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है। जम्मू हवाईअड्डे ने नवीन पहलों को लागू कर सेवा वितरण में सर्वोत्तम प्रथाओं को अपनाकर यात्री अनुभव को बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास किए हैं।

ग्राहक संतुष्टि सर्वेक्षण राउंड 2 में स्वच्छता, कर्मचारियों के व्यवहार, सुविधाओं, सुरक्षा और समग्र यात्री अनुभव सहित हवाईअड्डा सेवाओं के विभिन्न पहलुओं का मूल्यांकन किया गया। जम्मू हवाई अड्डे का असाधारण प्रदर्शन विभिन्न विभागों के बीच इसके निर्बाध समन्वय और हर संपर्क बिंदु पर यात्रियों की खुशी सुनिश्चित करने के लिए इसकी अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

इस महत्वपूर्ण मील के पत्थर पर टिप्पणी करते हुए, जम्मू हवाई अड्डे के निदेशक संजीव कुमार गर्ग ने कहा कि ग्राहक संतुष्टि सर्वेक्षण राउंड 2 में देश भर में दूसरी रैंक हासिल करना जम्मू हवाई अड्डा की टीम के समर्पण और उत्कृष्टता की निरंतर खोज का प्रमाण है।

ये भी पढ़ेंः- जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर जल्द शुरू होगी आवाजायी, यात्रियों को मिलेगी राहत

Neetu Bala

Advertising