Alert ! शाम 6 बजे के बाद किया यह काम तो होगी कड़ी कार्रवाई

Tuesday, Oct 22, 2024-02:28 PM (IST)

जम्मू: जम्मू के जिला मैजिस्ट्रेट सचिन कुमार वैश्य ने सोमवार को प्रवर्तन विभागों से जिले में अवैध खनन गतिविधियों पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए। जिला स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक की अध्यक्षता करते हुए डी.एम. ने हॉटस्पॉट की पहचान करने और अवैध खनन गतिविधियों के अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए लक्षित योजनाएं तैयार करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें :  Jammu में लगने जा रहे Powercuts, जानें अपने इलाके का हाल

डी.एम. ने एस.डी.एम. और उप-मंडल पुलिस अधिकारियों को अवैध खनन वाले क्षेत्रों में निगरानी बढ़ाने के लिए व्यापक योजनाएं तैयार करने का निर्देश दिया। उन्होंने नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के भी निर्देश दिए। डी.एम. द्वारा जारी किए गए प्रमुख निर्देशों के अनुसार शाम 6 बजे के बाद किसी भी खनन गतिविधि की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए और अनधिकृत संचालन को रोकने के लिए इस नियम का सख्ती से पालन किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें :  Jammu Kashmir में शिक्षा संस्थानों को लेकर बड़ा खुलासा, AISHE रिपोर्ट ने खोली पोल

डी.एम. ने अवैध व्यापार पर प्रभावी रूप से अंकुश लगाने के लिए अवैध खनन और अवैध रूप से खनन की गई सामग्री के परिवहन, दोनों पर सतर्कता बढ़ाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि अवैध खनन गतिविधियों पर सफलतापूर्वक अंकुश लगाने के लिए प्रशासन सभी आवश्यक सहायता प्रदान करेगा। एस.एस.पी. जोगिंदर सिंह ने अवैध खनन कार्यों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस विभाग से पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News