एक तो गर्मी ने सताया, ऊपर से बिजली की आंख-मिचौली ने रुलाया

Monday, May 27, 2024-11:04 AM (IST)

बिलावर: बिलावर का तापमान रविवार को लगभग 40 डिग्री पहुंच गया, जिससे आमजन काफी परेशान दिखे। एक तो यहां गर्मी दूसरी तरफ बिजली विभाग की तरफ से घोषित और घोषित कटौती के कारण लोगों का जीना दूबर हो गया है। 6 घंटे का घोषित कट तो लगाया ही जा रहा है, किंतु उसके बाद हर आधे घंटे के बाद 15 मिनट का कट लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  Jammu Kashmir Lok Sabha Elections : रिजल्ट की तैयारियों में जुटा प्रशासन, बनाए गए स्ट्रांग रूम

वहीं व्यापार मंडल के प्रधान सुमित वर्मा, म्यूनिसीपल कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राकेश चंदेल, नरेंद्र कुमार, स्थानीय निवासी अमित शर्मा, करुण शर्मा, लवली मिश्रा, रविकांत शर्मा, निर्मल बसोत्रा आदि ने बताया कि हर बार उन्हें गर्मियों में बिजली कटौती से राहत नहीं मिलती। बिजली विभाग इसके लिए पहले से कोई भी तैयारी नहीं करता और हर बार हमें धरना-प्रदर्शन के लिए मजबूर किया जाता है।

यह भी पढ़ें :  भारतीय सेना का LoC के पास एक्शन, हिरासत में लिया बंगलादेशी नागरिक

पूरा दिन बिजली की आंख-मिचौली जारी रहती है जो रातभर चलती रहती है, जिससे बूढ़े-बुजुर्ग व बीमार बच्चों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहीं जो मजदूर दिनभर थका-हारा घर पहुंचता है उसे रात को भी चैन से नींद नहीं आती। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर दो दिन में बिजली का पूरा सिस्टम ठीक नहीं किया जाता तो वह लोग एक बार फिर बिलावर-सुकराला मुख्य सड़क को बंद कर धरना प्रदर्शन करेंगे, जिसकी जिम्मेदारी पूरी प्रशासन पर होगी।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए