लोकसभा चुनावों के मद्देनजर फ्लाइंग स्क्वॉयड अलर्ट, स्कूटी से बरामद किए लाखों

3/23/2024 9:56:00 AM

हीरानगर: आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर फ्लाइंग स्क्वॉयड टीम ने शराब, नकदी आदि के परिवहन के विरुद्ध चैकिंग अभियान शुरू कर दिया है।

कठुआ जिला के ओल्ड सांबा सड़क मार्ग पर चैकिंग के दौरान तहसीलदार मढ़ीन लेख राज तथा उनकी पूरी टीम ने कठुआ नंबर की एक स्कूटी को रोका। तलाशी लेने पर स्कूटी में 10,9,400 लाख रुपए नकदी बरामद हुई। चुनाव के दौरान नकदी की बरामदगी के बाद इसे मैजिस्ट्रेट की मौजूदगी में जब्त कर लिया गया। स्कूटी को कुंथल मढ़ीन निवासी कनव शर्मा चल रहा था। स्कूटी सवार नकदी को लेकर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका, जिस पर फ्लाइंग स्क्वॉड टीम ने नकदी जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

PunjabKesari

बता दें कि उप जिला हीरानगर में 6 फ्लाइंग स्क्वॉयड की टीमें विभिन्न स्थानों से आने-जाने वाले वाहनों को रोककर उनकी तलाशी ले रही हैं। अवैध तरीके से मादक पदार्थों की तस्करी, संदिग्ध व्यक्तियों आदि पर खास नजर रखी जा रही है। तहसीलदार लेख राज ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत मढ़ीन में सघन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है। मादक पदार्थ से लेकर नकदी के परिवहन को रोकने के लिए संदिग्ध वाहनों व व्यक्तियों पर नजर रखी जा रही है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News