पुलिस ने बाप-बेटी को किया गिरफ्तार, करते थे यह गंदा धंधा

4/19/2024 11:34:30 AM

साम्बा(अजय): ड्रग तस्करों के खिलाफ अपने अभियान को जारी रखते हुए साम्बा जिला के पुलिस स्टेशन विजयपुर ने 2 ड्रग तस्करों को लगभग 5.20 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से 1,77,260 रुपये नकद बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें :  LIVE : उधमपुर सीट के लिए चल रही वोटिंग, सुबह 9 बजे तक इतने प्रतिशत हुआ मतदान

थाना प्रभारी विजयपुर के नेतृत्व में पुलिस स्टेशन विजयपुर की एक पुलिस पार्टी ने रक्ख बरोटियां क्षेत्र में गश्त के दौरान एक महिला सहित दो लोगों को संदिग्ध परिस्थितियों में पाया है। पुलिस पार्टी को देखकर दोनों ने मौके से भागने की कोशिश की लेकिन सतर्क पुलिस पार्टी ने त्वरित कार्रवाई की और उन्हें पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें :  आज अनंतनाग-राजौरी सीट पर नामांकन का आखिरी दिन, BJP ने चुनाव मैदान में नहीं उतारा कोई उम्मीदवार

चेकिंग के दौरान उनके कब्जे से करीब 5.20 ग्राम हेरोइन और 1,77,260 रुपये की नकदी बरामद की गई है। दोनों के पास से बरामद तीन मोबाइल फोन भी तत्काल मामले में जब्त कर लिए गए हैं। निरंतर पूछताछ करने पर गिरफ्तार किए गए ड्रग तस्कर पिता और पुत्री निकले, जो क्षेत्र में ड्रग तस्करी/तस्करी के अवैध व्यापार में लिप्त थे। ड्रग तस्करों की पहचान रोशन दीन पुत्र फरोज दीन और पयारो बीबी पत्नी मुश्ताक अली दोनों निवासी रक्ख बरोटियां, तहसील विजयपुर जिला साम्बा के रूप में की गई है। पुलिस स्टेशन विजयपुर में मामला एफ.आई.आर. संख्या 55/2024 यू/एस 8/21/22/27-ए/29 एन.डी.पी.एस. एक्ट दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

Sunita sarangal

Advertising