श्रीनगर में Engineer Rashid बोले, हमारी आवाज कोई नहीं दबा सकता...

Thursday, Sep 12, 2024-04:08 PM (IST)

श्रीनगर: 5 साल से ज्यादा जेल में रहने के बाद घर लौटे सांसद शेख अब्दुल रशीद उर्फ ​​इंजीनियर रशीद ने कहा कि कश्मीर के लोगों से ज्यादा किसी को शांति की जरूरत नहीं है, लेकिन यह शांति केंद्र सरकार की शर्तों पर नहीं, बल्कि हमारी शर्तों पर आएगी। उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहना चाहते हैं कि हमसे ज्यादा किसी को शांति की जरूरत नहीं है लेकिन यह शांति हमारी शर्तों पर आएगी, आपकी शर्तों पर नहीं, हम कब्रिस्तान वाली शांति नहीं, बल्कि गरिमापूर्ण शांति चाहते हैं।'

ये भी पढ़ेंः  Kathua पुलिस को मिली बड़ी कमजाबी, लाखों के Android Phones किए बरामद

राशिद ने अपने स्वागत के लिए हवाईअड्डे के बाहर एकत्र हुए अपने समर्थकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह कश्मीर के लोगों को संदेश देना चाहते हैं कि वे बिल्कुल भी कमजोर नहीं हैं। केंद्र द्वारा अनुच्छेद 370 हटाए जाने का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कश्मीर के लोगों की जीत होगी, क्योंकि जम्मू-कश्मीर के लोग सच्चाई के रास्ते पर हैं।

ये भी पढ़ेंः  J&K विस चुनाव: Congress को बड़ा झटका, नामी नेता सैंकड़ों समर्थकों के साथ इस पार्टी में हुए शामिल

हम 5 अगस्त 2019 को नरेंद्र मोदी द्वारा लिए गए निर्णयों को पूरी तरह से अस्वीकार करते हैं। चाहे आप इंजीनियर राशिद को तिहाड़ भेजो या कहीं और, हम जीतेंगे। अपने बेटे और पार्टी नेताओं से घिरे राशिद ने अपने समर्थकों से कहा कि वे हिम्मत न हारें। उन्होंने कहा कि सच्चाई हमारे साथ है। चाहे नरेंद्र मोदी हों, चाहे अमित शाह हों, दुनिया में कोई भी हमारी आवाज नहीं दबा सकता। हम सच के साथ हैं और सच की जीत होगी।' हम चाहते हैं कि हमारे साथ इंसानों जैसा व्यवहार किया जाए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News