Doda Terror Attack: Terrorits के खिलाफ उतरी ये पार्टी, केंद्र से की 'Surgical Strike' की मांग

Thursday, Jul 18, 2024-08:33 PM (IST)

जम्मू : जम्मू के डोडा में हुए आतंकवादी हमले में भारत को अपने 5 बहादुर सैनिक खोने पड़े हैं। जम्मू- कश्मरी में फैले आतंकवाद के खिलाफ राजनीतिक पार्टियों ने भी खुल कर आवाज उठानी शुरू कर दी है। डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी  (DPAP) इस मामले को लेकर खुलकर सामने आई है और आतंकवाद के खिलाफ केंद्र सरकार से सर्जिकल स्ट्राई शुरू करने की मांग की है। पार्टी के नेताओं का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से जम्मू में आतंकी घटनाएं बढ़ गई हैं। पार्टी ने कहा कि प्रदेश में लगातार हो रहे आतंकी हमले होना चिंता का विषय है।

ये भी पढ़ेंः  Summer Vacation खत्म, आज से फिर खुले स्कूल, अध्यापकों ने कुछ इस ढंग से किया बच्चों का Welcome

पार्टी ने सरकार से मांग करते हुए कहा है कि जम्मू-कश्मीर में बढ़ते आतंकवाद को खत्म करने के लिए उचित कदम उठाए जाएं। डेमोक्रेटिक प्रोगेसिव आजाद पार्टी ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ एक बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक की जानी चाहिए ताकि अगले 20 सालों तक जम्मू-कश्मीर में किसी आतंकी की हमला करने की हिम्मत न हो।

ये भी पढ़ेंः  जम्मू-कश्मीर High Court बार एसोसिएशन के पूर्व महासचिव Arrest, PSA कानून के तहत हुई गिरफ्तारी


नेताओं ने शहीद हुए सैनिकों के परिवारों से किया दुख का प्रकटावा

पार्टी के नेताओं ने आतंकवादी हमले में शहीद हुए सैनिकों के परिवारों के साथ दुख प्रकट किया। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों में लगातार जम्मू संभाग में आतंकवादी घटनाओं में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है और इसमें हमारे कई जवानों व आम नागरिकों तक को निशान बनाया जा रहा है। 

ये भी पढ़ेंः  J&K Weather: जम्मू-कश्मीर में पूरा सप्ताह बरसेंगे बादल, क्या आपके इलाके में होगी बारिश ? पढ़ें पूरी खबर

सरकार से की ये मांग

पार्टी ने सरकार से यह मांग की कि आतंकवाद के खातमे कि लिए सर्जिकल स्ट्राई जैसा कोई ठोस कदम उठाया जाए, उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार 'पीओके' में चल रहे आतंकवादी कैंपों को निशाना बनाया जाए।
 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News