जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर बोले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना

6/7/2024 10:09:21 AM

जम्मू: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना ने जम्मू-कश्मीर में साफ-सुथरे ढंग से संपन्न हुए लोकसभा चुनाव पर संतोष प्रकट करते हुए कहा कि भाजपा अब विधानसभा चुनाव के लिए भी तैयार है। उन्होंने कहा जम्मू-कश्मीर में मतदाताओं ने भाजपा पर विश्वास प्रकट किया है और 2 सीटों पर भाजपा ने चुनाव लड़ा वहां भाजपा की शानदार जीत हुई है और पार्टी के पक्ष में 100 फीसदी परिणाम आया है।

यह भी पढ़ें :  जालंधर से आ रही AC बस की नाके पर चैकिंग दौरान उड़े पुलिस के होश, भारी मात्रा में यह अवैध सामान बरामद

जम्मू में भाजपा मुख्यालय में पत्रकार वार्ता में रैना ने कहा कि भाजपा विधानसभा चुनाव के साथ पंचायत और शहरी स्थानीय निकाय चुनाव के लिए भी तैयारी में जुट गई है। उन्होंने जम्मू लोकसभा सीट से लगातार तीसरी बार सांसद निर्वाचित हुए जुगल किशोर शर्मा और उधमपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीते डा. जितेंद्र सिंह को बधाई देते हुए कहा कि जम्मू संभाग के मतदाताओं ने भाजपा पर विश्वास और मजबूत करने का काम किया है। उन्होंने जम्मू-कश्मीर में अन्य 3 लोकसभा सीटों पर चुनाव जीतने वाले नव निर्वाचित सांसदों को बधाई दी।

यह भी पढ़ें :  JKBOSE के 12वीं के परीक्षा परिणाम घोषित, बेटियों का रहा दबदबा

रैना ने कहा कि कश्मीर में लोगों ने बड़े उत्साह के साथ मतदान में हिस्सा लिया और रिकार्ड मतदान किया। यह मोदी सरकार और प्रदेश में उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा के साफ-सुथरे प्रशासन की वजह से संभव हुआ है। उन्होंने कहा कि कश्मीर में अब बंद या पथराव नहीं होता है। इस अवसर पर पूर्व उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह, कवींद्र गुप्ता, महासचिव एडवोकेट विबोध गुप्ता, डा देवेंद्र कुमार मनेयाल, मुख्य प्रवक्ता एडवोकेट सुनील सेठी भी मौजूद थे।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News