Bandipora News : लोगों ने कई घंटों तक जाम किया मुख्य मार्ग, जानें क्या है कारण

Tuesday, Jun 11, 2024-04:12 PM (IST)

बांदीपोरा(मीर आफताब): उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के नौगाम सोनावारी इलाके के निवासियों ने मंगलवार को इलाके में जल संकट को लेकर जल शक्ति विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें :  रियासी आंतकी हमला : अस्पताल में घायलों के चेहरों पर दिखा अपनों के खोने का दर्द

जानकारी के अनुसार उन्होंने आरोप लगाया कि विभाग पिछले 15 दिनों से पीने योग्य पानी उपलब्ध कराने में विफल रहा है। जंक्शन महला नौगाम के पास दर्जनों प्रदर्शनकारियों ने सिंगापुर-सुंबल मार्ग को कई घंटों तक जाम कर दिया, जिससे यातायात बाधित रहा।

यह भी पढ़ें :  आतंकियों के निशाने पर आगामी धार्मिक यात्राएं, घात लगाकर कर रहे हमला

मीडिया से बात करते हुए निवासियों ने दावा किया कि उन्हें पास की जल धाराओं पर निर्भर रहने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। जल शक्ति विभाग ने उनके बार-बार अनुरोध करने के बावजूद इस मुद्दे को हल करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया है।

यह भी पढ़ें :  मां वैष्णो देवी के भक्तों के लिए Good News, 18 जून से शुरू होगी यह सुविधा

उन्होंने विभाग की कार्रवाई की कमी पर असंतोष व्यक्त किया और कहा कि टैंकरों द्वारा आपूर्ति किया जाने वाला पानी अपर्याप्त और पीने योग्य नहीं है, जिससे स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो रही हैं। अब स्थानीय निवासियों ने उच्च अधिकारियों और डी.सी. बांदीपोरा से इस संबंध में हस्तक्षेप करने और उनकी वास्तविक शिकायतों को जल्द से जल्द हल करने की अपील की है ताकि उन्हें और अधिक परेशानी न उठानी पड़े।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News