3 दिनों में शुरू होगी बाबा बुड्ढा अमरनाथ यात्रा, की गई ये तैयारियां

Saturday, Aug 03, 2024-03:39 PM (IST)

राजौरी(शिवम बक्शी): आगामी श्री बाबा बुड्ढा अमरनाथ जी की यात्रा के लिए यातायात व्यवस्थाओं की समीक्षा करने के लिए ट्राफिक पुलिस जम्मू के उप महानिरीक्षक (डी.आई.जी.) डॉ. एम. हसीब मुगल (आई.पी.एस.) ने राजौरी यात्रा शिविर का दौरा किया और तीर्थयात्रियों के आयोजकों से मुलाकात की। बुड्ढा अमरनाथ जी की यात्रा तीन दिनों में शुरू होने वाली है।

यह भी पढ़ें :  इस सड़क से गुजरने वाले पढ़ लें यह खबर, लोगों ने किया रास्ता बंद

डॉ. मुगल के साथ यातायात पुलिस के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एडिशनल एस.पी.) मोहम्मद नवाज, डी.टी.आई. राजौरी इंस्पेक्टर कपिल मन्हास और अन्य अधिकारी भी थे। राजौरी-पुंछ की यातायात पुलिस इकाई ने डॉ. मुगल को तीर्थयात्रा के लिए यातायात व्यवस्थाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इनमें यात्रा काफिले की आवाजाही, पड़ाव स्थलों और शिविरों में पार्किंग और प्रमुख स्थलों, डायवर्जन और व्यस्त चौराहों पर यातायात पुलिस की तैनाती शामिल है।

यह भी पढ़ें :  आधा जम्मू अंधेरे में बिता रिहा दिन, जानें अपने इलाके का हाल

डॉ. मुगल ने यात्रा आयोजकों से बातचीत की और तीर्थयात्रा को सुचारू रूप से चलाने के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की। उन्होंने उन्हें आश्वासन दिया कि प्रभावी यातायात प्रबंधन और यात्रा काफिले की सुचारू आवाजाही के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए गए हैं। उन्होंने यात्रा आयोजन समिति से यात्रा के लिए कट-ऑफ टाइमिंग और वाहन मार्गों के संबंध में अधिकारियों द्वारा जारी सभी दिशा-निर्देशों और निर्देशों का पालन करने का भी आग्रह किया।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News