आजाद का Udhampur से लोकसभा चुनाव न लड़ना दर्शाता है कि DPAP जीतने के लिए नहीं लड़ रही: कांग्रेस नेता

3/24/2024 6:30:01 PM

कठुआ/जम्मू: कांग्रेस के नेता चौधरी लाल सिंह ने रविवार को आरोप लगाया कि डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी का उधमपुर सीट से पार्टी के संस्थापक गुलाम नबी आजाद की जगह पूर्व मंत्री जी.एम. सरूरी को मैदान में उतारने का फैसला दिखाता है कि वह जीतने के लिए नहीं बल्कि विपक्ष के वोट काटने के लिए लड़ रही है। 

हाल ही में कांग्रेस में लौटे 65 वर्षीय सिंह का मुकाबला केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से है, जो लगातार तीसरी बार उधमपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। उधमपुर संसदीय क्षेत्र में 19 अप्रैल को पहले चरण में मतदान होना है और अब तक केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और डीपीएपी के उपाध्यक्ष व पूर्व मंत्री सरूरी समेत पांच उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया है। लाल सिंह अगले कुछ दिन में नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। 

ये भी पढ़ेंः- Srinagar Crime : 37 साल के व्यक्ति की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या, मामला दर्ज

लाल सिंह ने पीटीआई-वीडियो सेवा से बात करते हुए कहा कि सरूरी उधमपुर से डीपीएपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं और वह वहां जीतने के लिए नहीं बल्कि (विपक्ष के) वोट काटने के लिए आए हैं... अगर उन्हें वहां से जीत का भरोसा था तो उनके नेता (आजाद) को चुनाव लड़ने से किसने रोका। मुझे नहीं पता कि सरूरी की क्या मजबूरियां हैं क्योंकि बाकी वरिष्ठ नेता पहले ही उन्हें छोड़ चुके हैं।”

ये भी पढ़ेंः-  लोकसभा चुनाव: Congress ने उधमपुर से लाल सिंह और जम्मू से इस उम्मीदवार को दिया टिकट

Neetu Bala

Advertising