Breaking News: जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण हादसा, 2 बसों सहित आपस में टकराई कई गाड़ियां

4/7/2024 7:37:23 PM

हीरानगर ( अजय सिंह ) : जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर दयाला चक्क के पास हाईवे पर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में  2 सुपर फास्ट बस, आधा दर्जन के करीब छोटी गाड़ियों , 2 मोटरसाइकिल की एक-दूसरे के साथ जोरदार भिड़ंत हो गई है। इसमें एक महिला की मौत होने की भी जानकारी मिली है। मृतक महिला की पहचान मंजीत कौर निवासी पठानकोट के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि इसमें  6 अन्य लोग भी घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद हीरा नगर की पुलिस स्थिति का जायजा लेने के लिए पहु्ंची। इस हादसे के बाद सड़क पर भारी जाम की स्थिति बन गई। जाम लगने से गाड़ियों की लंबी-लंबी कतारें लग गई जो की हीरनगर तक पहुंच गई।  

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 41 वर्षीय महिला मंजीत कौर अपने पति के साथ मोटरसाइकिल से जा रही थी। इस हादसे में दोनों पति-पत्नी बुरी तरह घायल हो गए। मंजीत कौर को अस्पताल लेजाया गया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तौड़ दिया, जबकि उसके पति की हालत गम्भीर बनी हुई है। इस हादसे में 5 अन्य लोग भी घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर दयाला चक में दो यात्री बसों की तेज रफ्तार के कारण हुई। दोनों बसें एक-दूसरे से भिड़ गईं, जिन्होंने पहले दो मोटरसाइकिलों को टक्कर मारी, फिर घटनास्थल पर बसों के साथ चार और निजी कारें दुर्घटनाग्रस्त हो गईं।

अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में दो मोटरसाइकिल सवारों सहित चार अन्य लोग भी घायल हो गए और उनका सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल कठुआ में इलाज चल रहा है। वहीं घायलों में साहिल सिंह, अभिषेक सिंह, किशोर कुमार, ललिता देवी आदि शामिल हैं।

Neetu Bala

Advertising