रियासी बस हमले में पुलिस की कार्रवाई जारी, हिरासत में लिए इतने संदिग्ध

Friday, Jun 14, 2024-11:55 AM (IST)

रियासी: रियासी पुलिस ने बीते रविवार को शिवखोड़ी से भोलेनाथ के दर्शन कर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पर कंडा क्षेत्र के झंडी मोड़ में हुए आतंकवादी हमले के सिलसिले में 50 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें :  जम्मू-कश्मीर में नया आतंकी खतरा, 17 साल बाद तरल विस्फोटक की वापसी

इस घटना में 9 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई लोग घायल हुए थे। इस घटना के बाद से पौनी पुलिस द्वारा जांच की जा रही थी। जांच में पुलिस को कुछ ऐसे महत्वपूर्ण सुराग मिले, जिससे उन लोगों की पहचान और गिरफ्तारी में मदद मिली है जो संभावित रूप से हमले की योजना बनाने में शामिल भी हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  LOC के पास दिखा भूरा भालू, वन्यजीव अधिकारियों ने पकड़ा

व्यापक जांच सुनिश्चित करने के लिए अरनास और माहौर के दूर-दराज के इलाकों में भी तलाशी अभियान चलाए जा रहे हैं। इन अभियानों का उद्देश्य और सबूतों को इकट्ठा करना व उन आतंकवादियों को पकड़ना है जो इन दूरदराज के क्षेत्रों में जा कर छिपे हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  सैन्य वाहन गहरी खाई में गिरा, 1 जवान की मौत, 4 घायल

पुलिस व सेना के अलावा​​ अन्य सुरक्षा एजैंसियां आम लोगों के साथ-साथ बाहरी राज्यों से आने वाले यात्रियों की भी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वहीं एस.एस.पी. रियासी मोहिता शर्मा ने लोगों से सतर्क रहने और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की अधिकारियों को तुरंत सूचना देने का आग्रह किया है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News