अवैध शराब बेचने जा रहे 2 तस्कर Arrest, इतने लीटर शराब बरामद

Friday, Aug 09, 2024-03:19 PM (IST)

कठुआ ( लोकेश) : जिला पुलिस अवैध शराब के व्यापार को रकने के लिए वचनबद्ध है। कठुआ जिले में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पीएस राजबाग के कोरेपुन्नू क्षेत्र में 02 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 35 लीटर अवैध शराब बरामद की। इस संबंध में, एफआईआर संख्या 177/2024 यू/एस 48 (ए) आबकारी अधिनियम के तहत पीएस राजबाग में मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ेंः BJP कार्यकर्ता पर बदमाशों का हमला, तीन दिन बीतने के बाद भी खुलेआम घूम रहे आरोपी

जानकारी के अनुसार कोरेपुन्नू क्षेत्र में नाका/चेकिंग के दौरान एसडीपीओ बॉर्डर की देखरेख में एसएचओ पी/एस राजबाग के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दो व्यक्तियों को पकड़ा, जो राजबाग के आसपास के क्षेत्र में अवैध शराब बेचने के अवैध कारोबार में शामिल थे। आरोपियों की पहचान राजेश कुमार पुत्र गंजू राम निवासी लचीपुर तहसील मरहीन, विक्की कुमार पुत्र राज कुमार निवासी नूरपुर जिला कांगड़ा हिमाचल प्रदेश के तौर पर हुई है। चेकिंग के दौरान उनके अवैध कब्जे से लगभग 35 लीटर अवैध शराब बरामद की गई है, जिसे उन्होंने क्षेत्र के लोगों को बेचने जा रहे थे। 

ये भी पढ़ेंः Breaking: Kulgam में इस मार्ग पर वाहनों को लगी ब्रेक, देखा कुछ ऐसा कि सब रह गए हक्के-बक्के

एसएसपी कठुआ ने आश्वासन दिया कि अवैध शराब के अवैध व्यापार/परिवहन में शामिल किसी भी व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। आम जनता अवैध शराब के भंडार को जब्त करने और आरोपियों को पकड़ने में कठुआ पुलिस के प्रयासों की सराहना करती है और उनका मानना ​​है कि इस तरह की कार्रवाई अन्य लोगों को इसी तरह की गतिविधियों में शामिल होने से रोकेगी।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News